बेगूसराय में हर्ष फायरिंग में गई एक और जान : दोस्त के रिसेप्शन पार्टी में हुआ था शामिल, सीने को चीर गई गोली

Edited By:  |
Reported By:
begusarai me harsh firing me gyi ek aur jaan begusarai me harsh firing me gyi ek aur jaan

बेगूसराय : खबर है बेगूसराय से जहां रिसेप्शन पार्टी में हर्ष फायरिंग करने के दौरान चली एक गोली समारोह में मौजूद एक शख्स के सीने को चीर निकली। इस दौरान उस घायल युवक की मौके पर ही मौत गई। वहीँ इस हादसे के बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई।

मामला बेगूसराय के बलिया थाना का है जहां फूल चौक शेरन चक दुर्गा मंदिर के पास ही एक रिसेप्शन पार्टी के दौरान ही दूल्हे के दोस्त की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि समारोह के दौरान ही कुछ युवको के द्वारा हर्ष फायरिंग की गई जिसमे बन्दूक से निकली एक गोली दूल्हे संग मंच पर फोटो खीचवा रहे एक शख्स को जा लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान खगड़िया निवासी रवि कुमार के रूप में हुई है।

मृतक के भाई ने बताया कि वह दोनों भाई पटना में रहता थे और संजय शर्मा के पिता वकील शर्मा का महेशखूंट में टैक्टर के पार्ट्स बनाने का दुकान था वहीं से दोनों में दोस्ती हुई थी। शादी के बाद निमंत्रण पर रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने के लिए दोनों भाई पहुंचे थे जहां हर्ष फायरिंग किया गया था और बाद में एक गोली उसके सीने में मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद मोबाइल भी दूल्हे के परिजनों ने गायब कर दिया है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय में लाया गया है।

घटना की सूचना मिलते ही बलिया थाना पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। लेकिन सबसे बड़ा सवाल है कि लगातार रोक के बावजूद शादी और विभिन्न आयोजनों में हर्ष फायरिंग की घटना थम नहीं रही है और हर्ष फायरिंग में ना सिर्फ लोगों की जान जा रही है बल्कि कई लोग घायल भी हो जा रहे हैं। इसके बावजूद लोग हर्ष फायरिंग करने से बाज नहीं आ रहे हैं।


Copy