बम धमाके से सहमा बेगूसराय : 5 बच्चे गंभीर रूप से घायल, इलाके में अफरा तफरी

Edited By:  |
begusarai me bam dhamaka, 5 bachche gambheer roop se huye ghayal begusarai me bam dhamaka, 5 bachche gambheer roop se huye ghayal

बेगूसराय : बड़ी खबर है बेगूसराय से जहां खेल-खेल में बच्चों ने एक गोले को जैसे ही हाथों से उठाया उसी वक़्त जोरदार धमाका हो गया। इस घटना में मौके पर मौजूद 5 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद इलाके में चीख पुकार मच गई। आननफानन में स्थानीय लोगों ने घायल बच्चों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जाँच में जुट गई।


मामला नावकोठी थाना के पहसारा गांव का बताया जा रहा है जहां खेलने के दौरान खंडहरनुमा घर से मिले बम को बच्चों ने उठाया तो वह विस्फोट कर गया है। इस बम विस्फोट में 5 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसे इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी मिल रही है कि आज दोपहर पांच- छ: बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान एक बच्चा घर के अन्दर गेंद निकालने के लिए घुसा एवं गेंद के साथ एक टेप लगा डिब्बा लेकर बाहर आया और डिब्बा खोलने के क्रम में दिवाल पर पटकने से विस्फोट हुआ जिसमें सभी बच्चे घायल हो गए हैं।

घायल बच्चों में जिसमें नितीश कुमार पिता- विजय साह, सिन्टु कुमार पिता- सुनील साह,भुल्ली कुमारी पिता-सुनील साह,अंकुश कुमार पिता-सुनील साह,स्वाति कुमारी पिता- जितेन्द्र महतो सभी सा० पहसारा थाना-नावकोठी गंभीर रुप से जख्मी हो गये। सभी घायलों को ग्रामीणों के सहयोग से ईलाज के लिए बेगूसराय भेजा गया है। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष और एसडीपीओ ने पूरे मामले की जांच शुरु कर दी। मौके पर बम स्क्वाड की तेमा को भी बुलाया गया है।


Copy