बेगूसराय में 4 कुख्यात अरेस्ट : पटना STF ने हथियार के साथ दबोचा, कई संगीन मामलों में थी तलाश

Edited By:  |
begusarai me 4 kukhyat arrest. patna stf ne sabhi ko dabocha begusarai me 4 kukhyat arrest. patna stf ne sabhi ko dabocha

बेगूसराय : खबर है बेगूसराय से जहां बेगूसराय पुलिस ने पटना एसटीएफ के सहयोग से बोलेरो सवार तीन कुख्यात बदमाश को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इन अपराधियों की पुलिस को कई संगीन मामलों में तलाश थी। वहीं गिरफ्तारी के दौरान अपरधियों के पास से हथियार भी बरामद किये गए है।


मामला बलिया थाना क्षेत्र के दियारा इलाके का बताया जा रहा है जहां हथियार के बल पर जमीन पर कब्जा कर खेती-बड़ी करने वाले गिरोह के बोलेरो से हथियार के साथ किसी घटना को अंजाम देने जाने की सूचना पटना एसटीएफ को मिली थी। सूचना मिलते ही बेगूसराय पुलिस के नेतृत्व में बलिया थाना क्षेत्र के सती चौरा चौक पर पुलिस ने घेराबंदी का बोलेरो सवाल चार बदमाश को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से पुलिस ने दो देशी पिस्तौल, 28 कारतूस और कई आपत्तिजनक सामान बरामद किया है।

वहीं एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में शाम्हो थाना क्षेत्र का रहने वाला कुख्यात बदमाश बलराम चौधरी, बलिया थाना क्षेत्र का रहने वाला बृजेश कुमार, सहस्त्राम कुमार और पुरुषोत्तम कुमार शामिल है बलराम कुमार कुख्यात अपराध कर्मी है जो मार्च 2023 में जेल से बाहर आया था जेल से बाहर आने के बाद अपने गिरोह के साथ दियारा क्षेत्र में हथियार के बल पर जबरन जमीन कब्जा कर खेती-बाड़ी करता था। यह गिरोह किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की जाने की सूचना पटना एसटीएफ को मिली थी जिसके बाद एसटीएफ और बेगूसराय पुलिस के सहयोग से सभी बदमाशों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। इस गिरोह की गिरफ्तारी से एक बड़ी घटना होने से टल गई है।


Copy