बगलवाली बनी घरवाली : गीत गुनगुनाते हुए बगलवाली से हुआ प्यार..परिवार के विरोध के बीच पुलिस ने मंदिर में करवा दी शादी

Edited By:  |
bagalwali se aankhe hue char.police ne mandir me karwaie shadi. bagalwali se aankhe hue char.police ne mandir me karwaie shadi.

Desk:-बिहार के सिवान का सतेन्द्र यादव भोजपुरी सुपर स्टार मनोज तिवारी का बगलवाली जान मारे ली गीत गुनगुनाते खुद ही बगलवाली का दिवाना बन बैठा. है ..युवक सतेन्द्र और युवति गुड़िया कुमार मैरवा थाना क्षेत्र के परसिया बुजुर्ग गांव के निवासी हैं.नैना चार होने के बाद दोनो एक दूसरे से छुप-छुपकर मिलने लगे ..और जब बात परिवार वालों तक पहुंची तो सतेन्द्र के परिजनों ने कड़ी आपत्ति जताई क्योंकि बगल वाली दूसरी जाति की थी.

परिवार के विरोध के बावजूद दोनो युवक युवति एक दूसरे का दिलो जान से चाहने लगे थे और छुप छुप कर मिलते रहते थे..ये खबर जब परिवार से होते हुए गांव तक पहुंची तो पंचायत बैठी..पंचायत ने युवक युवति के राजी होने पर दोनो परिवार से शादी कराने की बात कही..पर लड़का का परिवार राजी नहीं हुआ..उसके बाद बगलवाली पुलिस के पास चली गई और शादी में आ रही बाधा को दूर करने की गुहार लगाई...पुलिस ने प्रेमी प्रेमिका को बुलाकर दिल की चाहत जानी और फिर वहीं के मंदिर में शादी करवा दी.इस शादी का गवाह पुलिसवालो के साथ ही गांव के सैकड़ों लोग बने और इस तरह बगलवाली सतेन्द्र की घरवाली बन गई.


Copy