बड़ी सफलता : पुलिस ने हथियार के साथ 4 आरोपियों को दबोचा, लूटपाट की योजना बना रहा था सभी

Edited By:  |
badi safalta badi safalta

पलामू : बड़ी खबर पलामू से जहां चैनपुर एवं रामगढ़ थाना की पुलिस ने डकैती की योजना बना रहे गिरोह के 4 आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गये लोगों के पास से 3 देसी कट्टा, 5 ज़िंदा गोली, अस्तुरा, चाकू और मोबाइल जब्त किया गया है.


मामले में एसडीपोओ सुरजीत कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि5अज्ञात अपराधी हथियार क़े बल पर रामगढ़ थाना क्षेत्र क़े कुटट्टी मोड़ क़े पास किसी लूटपाट की योजना बना रहा है. इसी सूचना पर पलामू एसपी के आदेश पर एसडीपोओ सुरजीत कुमार क़े नेतृत्व में चैनपुरा और रामगढ़ थाना प्रभारी के द्वारा छापेमारी कर पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिसमें एक नाबालिग भी शामिल है.


पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार लोगों ने बताया कि नावाडीह माईनस की तरफ से आने वाले हाइवा को लूटने की योजना बना रहे थे. इससे पूर्व भी कुछ दिन पहले शाहपुर से एक हाइवे से 74 हजार लूटे. गिरफ्तार आरोपियों में शाहरुख खान, इरशाद खान, मोहम्मद शमशाद, मोहम्मद मुबारक अंसारी का नाम शामिल है.

एसडीपीओ सुरजीत कुमार ने बताया कि अभी पुलिस जांच कर रही है कि डकैती की योजना बनाने वाले गिरोह में अभी तक और कितने लोग शामिल है और हथियार कहां से लेकर आते हैं. बहुत जल्द पुलिस इन सभी बिंदुओं पर अनुसंधान कर कार्रवाई भी करेगी.


Copy