बड़ी सफलता : मारपीट की घटना के आरोप में हथियार के साथ 2 अपराधी गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
badi  safalta badi  safalta

गढ़वा: खबर हैगढ़वा की जहां कांडी प्रखंड में बन रहे बीडीओ-सीओ आवास योजना में काम बंद कराने को लेकर17जून को मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार व्यक्तियों के पास से 2 बाइक, 1 देसी कट्टा एवं 2 जिंदा कारतूस बरामद की गई है.

बताया जा रहा है कि कांडी प्रखंड में बन रहे बीडीओ-सीओ आवास योजना में काम बंद कराने को लेकर17जून को अज्ञात लोगों द्वारा दहशत फैलाने के उद्देश्य मारपीट की घटना को अंजाम दिया था जिसके बाद पुलिस ने टीम बनाकर इस कांड में शामिल दो युवकों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. गिरफ्तार लोगों के पास से दो मोटरसाइकिल एक देसी कट्टा एवं दो जिंदा गोली बरामद की गई है

मामले में एसडीपीओ अवध कुमार यादव ने बताया कि अपराधियों द्वारा आवास निर्माण के काम में टेंडर डाला था लेकिन उसे नहीं मिला जिसके बाद षड्यंत्र रचकर कुछ लड़के इस काम को बंद करने का जिम्मा लिया जिसमें पलामू जिले के विश्रामपुर नोखड़ा गांव निवासी रोहित मिश्रा एवं कांडी थाना क्षेत्र के मजगामा गांव निवासी अंशु रंजन पांडे को गिरफ्तार किया गया. दोनों गिरफ्तार व्यक्तियों पर साइट पर जाकर मारपीट एवं हवाई फायरिंग करने का आरोप है.


Copy