बड़ी सफलता : पुलिस ने 1900 पीस अवैध विस्फोटक एवं बाइक के साथ युवक को किया अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
badi safalta badi safalta

पाकुड़: खबर है पाकुड़ की जहांमहेशपुर के रद्दीपुर ओपी पुलिस ने बीते सोमवार देर शाम सुंदरपहाड़ी गांव स्थित सियाराम धर्म कांटा के पास छापेमारी कर अवैध विस्फोटक (डेटोनेटर) के साथ पश्चिम बंगाल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गये व्यक्ति से बाइक भी जब्त किया गया है.

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार व्यक्ति पश्चिम बंगाल के मुरारोई थाना क्षेत्र के नोयानी गांगड्डा गांव निवासी रेजाउल करीम उर्फ किरण शेख है. गिरफ्तार आरोपी युवक को मंगलवार सुबह स्वास्थ्य परीक्षण कराकर पाकुड़ जेल भेज दिया गया है. विस्फोटक जब्त मामले को लेकर एएसआइ सह वादी अरुण ठाकुर ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

एएसआइ ने बताया कि संध्या गश्ती के दौरान गुप्त सूचना मिली कि सुंदरपहाड़ी सियाराम धर्म कांटा के पास एक बाइक में विस्फोटक लदा हुआ है. सूचना के सत्यापन को लेकर पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचा तो देखा कि एक व्यक्ति लाल रंग के ग्लैमर बाइक संख्या डब्ल्यूबी54जे-5742के पास खड़ा है और बाइक के पीछे प्लास्टिक का बोरा बंधा हुआ है. पुलिस को देखते ही वह भागने लगा. पुलिस बल के जवानों के द्वारा खदेड़ कर उसे पकड़ लिया गया. पूछताछ के दौरान गिरफ्तार युवक ने अपना नाम नोयानी गांगड्डा गांव निवासी रेजाउल करीम उर्फ किरण शेख बताया. बाइक में बंधे बोरा की तलाशी लेने पर देखा कि बोरा के अंदर1900पीस अवैध विस्फोटक (डेटोनेटर) पाया गया. घटना की सूचना वरीय अधिकारी को देने के बाद उसे गिरफ्तार कर ओपी लाया गया.

इस संबंध में ओपी प्रभारी सतेंद्र यादव ने बताया कि अवैध विस्फोटक जब्त मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को 1900 पीस डेटोनेटर के साथ पकड़ा है. उन्होंने बताया कि जब्त डेटोनेटर व बाइक को रद्दीपुर ओपी परिसर में रखा गया है. गिरफ्तार आरोपी को स्वास्थ्य परीक्षण कराकर पाकुड़ जेल भेज दिया गया है.


Copy