बड़ी कामयाबी : पुलिस ने 2 अलग अलग चोरी के मामलों में 3 आरोपी युवकों को किया अरेस्ट

Edited By:  |
badi kamyabi  badi kamyabi

सरायकेला :बड़ी खबर सरायकेला से जहांपुलिस ने दो अलग-अलग मामलों का खुलासा करते हुए आरोपी 3 युवकों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.29जून की रात को मीरूडीह स्थित मोबाइल दुकान से27मोबाइल,5स्मार्ट वॉच और एक हेडफोन की चोरी हुई थी.


घटना के संबंध में जानकारी देते हुए एसडीपीओ हरविंदर सिंह ने बताया कि पिछले महीने29जून की रात को मीरूडीह स्थित जेबीबी कॉम मोबाइल दुकान में चोरी की घटना हुई थी. दुकान से27ब्रांडेड नए मोबाइल,5स्मार्ट वॉच और एक हेडफोन की चोरी हुई थी. मामला दर्ज कर एक टीम का गठन किया गया था. टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर आदित्यपुर थाना क्षेत्र के चावला मोड़ से रिंटू कुमार नामक युवक को6मोबाइल एक हेडफोन और एक स्मार्ट वॉच बिक्री करते दबोचा लिया. पूछताछ के क्रम में युवक ने जेबीवी कॉम मोबाइल दुकान में चोरी की बात स्वीकार कर ली. बाकी बचे मोबाइल के संबंध में पूछे जाने पर उसने बताया कि सभी मोबाइल उसके घर में रखे हैं. जहां से तलाशी के क्रम में बाकी16मोबाइल एवं दो स्मार्ट वॉच बरामद किए गए.4मोबाइल की तलाश की जा रही है.


दूसरी घटना के संबंध में एसडीपीओ ने बताया कि रविवार दोपहर करीब2:30बजे आरआईटी के नेपाली बस्ती के समीप चंदू कुमार राम के साथ चाकू के बल पर मोबाइल छिनतई की घटना को अंजाम दिया गया था. जिसकी शिकायत दर्ज कर अनुसंधान के क्रम में अनिल सरदार उर्फ गोरा सरदार एवं बगीरा महतो उर्फ दीपू महतो को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि दोनों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू और छीना गया मोबाइल भी बरामद कर लिया गया. सभी आरोपियों को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है.


बताया जाता है कि अनिल सरदार का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है और कई कांडों में वह जेल भी जा चुका है. एसडीपीओ ने आर आईटी थाना पुलिस के कार्यों की सराहना की और थाना प्रभारी को अवार्ड देने की अनुशंसा किए जाने की बात कही है.


Copy