बड़ी कामयाबी : पुलिस ने 4 साइबर अपराधी को किया अरेस्ट, 12 मोबाइल, 22 फर्जी सिम और 2 एटीएम कार्ड एवं बाइक बरामद

Edited By:  |
Reported By:
badi  kaamyaabi badi  kaamyaabi

जामताड़ा: बड़ी खबर जामताड़ा से जहांसाइबर थाना की पुलिस ने करमाटांड़ थाना क्षेत्र में छापेमारी कर सियाटाड़ गांव से 4 साइबर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. एक अपराधी भागने में सफल हो गया. पुलिस ने पकड़े गए चारों साइबर अपराधियों के पास से 12 मोबाइल,22 फर्जी सिम और दो एटीएम कार्ड और एक बुलेट मोटरसाइकिल बरामद किया है. पकड़े गए साइबर अपराधी केवाईसी अपडेट करने और बिजली बिल बकाया वसूली के नाम पर गोरखधंधा करता था.

बताया जा रहा है कि करमाटांड़ थाना क्षेत्र में साइबर पुलिस ने छापेमारी कर सियाटाड़ गांव से पुलिस ने दिलीप मंडल,प्रकाश मंडल,संजय मंडल और प्रवीण मंडल नामक साइबर अपराधी को पकड़ा है. पकड़े गए साइबर अपराधियों के बारे में बताया गया है कि वे रांची,बोकारो, जमशेदपुर के अलावा अन्य राज्यों में कई लोगों को चूना लगाया है. पुलिस की पूछताछ में अपराधियों ने खुलासा किया है कि उन्होंने जमशेदपुर कोर्ट के मैनेजर पल्लवी कुमारी से बिजली बिल वसूली के नाम पर डेढ़ लाख की ठगी की है.

साइबर डीएसपी मजरुल हौदा ने बताया कि पकड़े गए साइबर अपराधी लोगों से बकाया बिजली के नाम पर मैसेज भेजते थे और उसके बाद ठगी करते थे. फिलहाल पकड़े गए चारों साइबर अपराधियों के खिलाफ साइबर थाना में मामला दर्ज किया गया है और अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है.


Copy