अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई : पुलिस ने 25 लीटर देसी एवं विदेशी शराब के साथ 2 आरोपियों को लिया हिरासत में

Edited By:  |
Reported By:
awaidh sharav ke khilaph badi karawai awaidh sharav ke khilaph badi karawai

पाकुड़: खबर है पाकुड़ की जहां गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम ने जिले के पाकुड़िया थाना अंतर्गत बन्नोग्राम व चौकी साल से25लीटर देसी शराब,8बोतल बियर तथा2लीटर बंगाल निर्मित विदेशी शराब के साथ2लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

मामले में उत्पाद निरीक्षक कुमार सत्येंद्र ने शहर के शराब गोदाम के पास जानकारी देते हुए बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि पाकुड़िया थाना क्षेत्र के बनोग्राम व चौकीशाल में अवैध शराब बेची जा रही है और इस सूचना पर जिला बल के भुनेश्वर पासवान,नील नाथ सिंह,सुरजीत कुमार के साथ-साथ गृहरक्षा वाहिनी सशस्त्र बल को लेकर छापेमारी अभियान चलाया गया. बन्नोग्राम के चंदन देहरी के घर से25लीटर देसी शराब बरामद करते हुए उसे हिरासत में ले लिया गया इसके बाद चौकीशाल के प्रदीप घोष के होटल में छापेमारी किया गया तो होटल से8बोतल बीयर के साथ-साथ बंगाल निर्मित आईबी ब्रांड का 4 पीस विदेशी शराब जब्त किया गया.

वहीं मौके से होटल मालिक प्रदीप घोष के भाई अजीत घोष को हिरासत में ले लिया गया है. उत्पाद निरीक्षक ने बताया कि चौकीशाल के होटल मालिक प्रदीप घोष के साथ उसका भाई अजीत घोष भी अवैध शराब का कारोबार कर रहा था. उत्पाद निरीक्षक कुमार सत्येंद्र ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ किया जा रहा है. पूछताछ के बाद अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी.


Copy