अवैध शराब और जुआरियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई : शराब बिक्री करते 2 लोग एवं जुआ खेल रहे 16 जुआरी गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
awaidh sharav aur juaariyo ke khilaf badi karrawai  awaidh sharav aur juaariyo ke khilaf badi karrawai

लोहरदगा : बड़ी खबर लोहरदगा से त्योहारों को लेकर एसपी हरीश बिन जमां के निर्देश पर सदर थाना की पुलिस ने विशेष छापेमारी अभियान चलाकर अवैध शराब बिक्री करते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं सदर पुलिस ने जुआ खेल रहे 16 युवकों को अरेस्ट कर लिया है. पकड़े गये जुआरियों के पास से 69780 रुपए नगद बरामद किया गया है.


बताया जा रहा है कि शहरी क्षेत्र स्थित रेस्टोरेंट में एसपी के निर्देश पर छापेमारी कर सदर पुलिस की टीम ने 2 युवकों को अरेस्ट कर लिया है. वहीं शराब की पांच और बीयर की चार बोतल के अलावे करीब1000पीस शराब की खाली बोतल बरामद का नष्ट कर दिया है. पुलिस की कार्रवाई के बाद शराब की अवैध कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है.


वहीं सदर थाना की पुलिस ने विशेष छापेमारी दल के माध्यम से शहरी क्षेत्र में जुआ अड्डा पर छापेमारी की जिसमें जुआ खेल रहे कुल 16 लोगों को दबोचा है. इनके पास से 69780 रुपए नगद बरामद किया गया है. एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि शहरी क्षेत्र का अजय उद्यान के पीछे गौशाला में जुआ खेला जा रहा है जिसके बाद सदर थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक अनिल उरांव के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने छापेमारी की जिसमें जुआ अड्डा से पुलिस ने एक पुरानी चादर 5 पैकेट माचिस मोमबत्ती 9 बंडल ताश, 69780 रुपए,13 एंड्राइड मोबाइल फोन,एक कीपैड मोबाइल फोन 4 मोटरसाइकिल बरामद किया है.



Copy