अवैध पत्थर कारोबार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई : पुलिस ने छापेमारी कर 4 अवैध स्टोन चिप्स लदा ट्रैक्टर किया बरामद, 2 ट्रैक्टर चालक अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
awadh pathar kaarobar ke khilaaph badi kaarrawai awadh pathar kaarobar ke khilaaph badi kaarrawai

पाकुड़ : बड़ी खबर पाकुड़ से जहां अंचलाधिकारी अलोक वरण केसरी एवं मालपहाड़ी ओपी थाना प्रभारी विजय कुमार ने शनिवार को नबीनगर-पाकुड़ मुख्य पथ के बाहिरग्राम मोड़ के पास छापेमारी कर 4 अवैध स्टोन चिप्स लदा ट्रैक्टर जब्त कर लिया है. मौके से 2 ट्रैक्टर चालकों को भी गिरफ्तार किया गया है. वहीं पुलिस को चकमा देकर दो अन्य चालक मौके से फरार हो गये हैं.

जब्त ट्रैक्टरों को पत्थरघट्टा चेकपोस्ट में पुलिस की निगरानी में रखा गया है. मालपहाड़ी थाना प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सीओ पाकुड़ के नेतृत्व में बाहिरग्राम मोड़ पर अवैध पत्थर चिप्स परिवहन के खिलाफ छापेमारी कर चार स्टोन चिप्स लदे ट्रैक्टर को पकड़ा किया गया. मौके पर से दो चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. अंचलाधिकारी के द्वारा थाने में आवेदन सौंपा गया है. प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है.

थाना प्रभारी ने बताया कि एसपी के द्वारा सख्त निर्देश दिया गया है कि अवैध खनन व परिवहन पर अंकुश लगाया जाए. इसी के मद्देनजर कार्यवाही की जा रही है. अवैध खनन व परिवहन करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा.


Copy