ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला औरंगाबाद : शादी में जा रहे शख्स को अपराधियों ने गोलियों से भूना, मची सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
aurangabad me shadi samaroh me ja rhe shkhs ko goliyon se bhuna aurangabad me shadi samaroh me ja rhe shkhs ko goliyon se bhuna

औरंगाबाद : खबर है औरंगाबाद से जहां शादी समारोह में शामिल होने जा रहे हैं एक युवक को अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर दिया। घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई। जिसके बाद आननफानन में खून से लथपथ शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मामला नबीनगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां सोनबरसा गांव के समीप ही एक युवक अपने गांव से एक बाइक पर सवार होकर शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहा था। तभी घात लगाए बैठे अपराधियों ने युवक को गोलियों से छलनी कर दी। जिससे की युवक खून से लहूलुहान हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए युवक को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। जहां से प्राथमिक इलाज के बाद में बेहतर इलाज के लिए गया रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही मौत हो गई।

घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को लगी तो परिजनों में कोहराम मच गई। इधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक महिला को हिरासत में लिया और पूरे मामले की जांच में जुट गई है।


Copy