ASI के बंद घर से चोरी : चोरों ने लाखों रुपये के आभूषण समेत अन्य सामान पर किया हाथ साफ

Edited By:  |
Reported By:
asi ke band ghar se chori asi ke band ghar se chori

पाकुड़ : ख़बर है पाकुड़ की जहां हिरणपुर के नामोंपाड़ा बजरंगबली के सामने एएसआई के बंद घर का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये का जेवर समेत अन्य सामान लेकर फरार हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.


बताया जा रहा है कि हिरणपुर के नामोंपाड़ा बजरंगबली के सामने एएसआई धर्मेन्द्र नाथ साहा का एक ही जगह पर दो भाइयों का मकान है. धर्मेन्द्र नाथ साहा सावन की ड्यूटी के लिए देवघर प्रतिनियुक्त पर गये हुए हैं. इधर धर्मेन्द्र की पत्नी अपने बच्चे के साथ रविवार को घर का ताला बंद कर अपने मायके गयी हुई थी. इसी बीच चोरों ने अहले सुबह करीब 4 बजे घटना को अंजाम दिया है.


घटना की जानकारी बताते हुए एएसआई धर्मेन्द्र के भाई स्पेशल ब्रांच के ज्ञानेन्द्र साहा ने बताया कि चोरी की घटना के समय मैं अपने घर पर था. चोरों ने मेरे घर के दरवाजे को बाहर से बंद कर दिया तो मुझे भनक लगी. मैने तुरंत पुलिस को सूचना दी. तब तक चोरों ने घटना को अंजाम देकर वहां से भाग गया था. उधर घर वालों को चोरी की घटना की जानकारी देकर बुलाया गया तो पता चला कि घर के आलमीरा में रखे नगद सहित जेवरात की चोरी हो गयी है. घरवालों का कहना है कि करीब 7 से 8 लाख की चोरी हुई है. फ़िलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


Copy