अश्विनी चौबे ने नीतीश पर बोला करारा हमला : बोले - धूल झोंकी यात्रा में मगन हैं CM, जानें क्या कुछ कहा

Edited By:  |
Reported By:
ashwini chaube ne nitish par bola karara hamla ashwini chaube ne nitish par bola karara hamla

भागलपुर : खबर है भागलपुर से जहां केंद्रीय राज्य पर्यावरण मंत्री अश्विनी चौबे ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समाधान यात्रा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा यह यात्रा नीतीश कुमार की अंतिम यात्रा है यह समाधान नहीं व्यवधान यात्रा है। अब वह संन्यास लेने जा रहे हैं, इसलिए वह अंतिम यात्रा पर निकल रहे हैं।

उन्होंने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा यह यात्रा किस बात की कर रहे हैं ? क्या उन्होंने अपराध रोका है भ्रष्टाचार रोका है या फिर जंगलराज को समाप्त किया है ? नीतीश कुमार पूर्णरूपेण बिहार का जनाजा निकालने में लगे हुए हैं। पलटू बाबू बिहार में निकाल रहे धूल झोंकी यात्रा यह उनकी अंतिम यात्रा है

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा बिहार सदियों से खुशहाल बिहार रहा है। नीतीश कुमार ने बिहार में जंगलराज लाकर बिहार को बर्बाद कर दिया। बिहार का विकास 25 साल पीछे हो गया है। उन्होंने कहा बिहार के मुख्यमंत्री पूर्णरूपेण संवेदनहीन हो गए हैं क्योंकि वह खुलेआम कह रहे हैं जो पिएगा वह मरेगा यह उनकी ओछी मानसिकता साफ दिख रही है। वहीं केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने आम आवाम से ऐलान करते हुए कहा कि बिहार में सिर्फ एक यात्रा होगी और वह होगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास यात्रा, नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास कर रहा है अब भारत नेक भारत श्रेष्ठ भारत बनेगा।


Copy