अश्लील गानों पर बिहार पुलिस के ठुमके : मूर्ति विसर्जन के दौरान ताक पर कानून, बीच सड़क पर किया डांस

Edited By:  |
Reported By:
ashleel ganon par bihar police ke thumke, beech sadak par jawanon ne kiya dance ashleel ganon par bihar police ke thumke, beech sadak par jawanon ne kiya dance

सिवान : 'राजा-राजा-राजा...करेजा में समां जा' भोजपुरी (Bhojpuri) के इस अश्लील सॉन्ग पर पुलिस के कुछ जवान दिनदहाड़े कानून की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे है। लॉ एंड आर्डर को लेकर बड़े-बड़े दावे करने वाली बिहार पुलिस (Bihar Police) अक्सर अपनी कारस्तानी की वजह से पूरे डिपार्टमेंट की छीछालेदर कराती रहती है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे पुलिस के कुछ जवान वर्दी में ही बीच सड़क पर भोजपुरी के अश्लील गानों पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं।


मामला सिवान (Siwan) जिले का बताया जा रहा है जहां पुलिस लाइन स्थित फायर ब्रिगेड डिपार्मेंटट में नवरात्र को लेकर माँ भगवती की मूर्ति की स्थापना की गई थी। नवरात्र समाप्ति के बाद आयोजकों के द्वारा मूर्ति विसर्जन के लिए ले जाया गया। इस दौरान फायर ब्रिगेड के कर्मियों के द्वारा अश्लील भोजपुरी गानों पर बीच सड़क पर ठुमके लगाए गए।

वहीं पुलिस जवानों का यह रूप इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया है। अब सवाल यह उठता है कि क्या जवानों को पुलिस यूनिफार्म में इस तरह अश्लील गीतों पर ठुकमे लगाने की इजाजत है ?


Copy