अपराधियों के मंसूबे विफल : पुलिस ने हथियार के साथ 1 अपराधी को दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
aparadhiyo ke mansube vifal aparadhiyo ke mansube vifal

साहेबगंज :खबर है साहेबगंज की जहां पुलिस ने अपराध की योजना बनाते 1 अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गये अपराधी के पास से दो देसी लोडेड कट्टा, 14पीस जिंदा कारतूस और एक खोखा जब्त किया है.

मामले की प्रेस वार्ता में जानकारी देते हुए जिरवाबाड़ी ओपी में सदर एसडीपीओ ने बताया कि गुप्त रूप से सूचना मिली थी कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लालमाटी गांव के समीप कई अपराधी किस्म के व्यक्ति किसी अपराध को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं. साथ ही कई राउंड फायरिंग कर क्षेत्र में दहशत फैलाने का प्रयास कर रहे हैं. इसकी गुप्त सूचना पर मुफस्सिल थाना पुलिस लाल माटी गांव पहुंची. वहीं अपराधियों ने पुलिस को आता देख इधर-उधर भागने लगे.


मुफस्सिल थाना के प्रभारी अनुपम प्रकाश और उनके दलबल के अथक प्रयास से महादेवगंज के निवासी धर्मेंद्र यादव को दो देसी कट्टा, 14 कारतूस, एक खोखा और बाइक के साथ धर दबोचा. जिसको लेकर मुफस्सिल थाना में आर्म्स एक्ट के तहत 139/23 कांड संख्या दर्ज कर गिरफ्तार आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. वहीं एसडीपीओ ने कहा कि मौके से फरार आरोपी की तलाश जारी है. जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा.


Copy