अपहरण के आरोपी गिरफ्तार : दो बच्चों के पिता के साथ फरार 2 बच्चों की मां अजमेर से बरामद

Edited By:  |
Reported By:
apaharan ke aaropi giraffataar apaharan ke aaropi giraffataar

जामताड़ा:बड़ी खबर जामताड़ा से जहांप्रेम प्रसंग का एक अनोखा मामला सामने आया है. 2 बच्चों की मां ने दो बच्चों के पिता के साथ फरार हो गई थी. महिला की मां के आवेदन पर कुंडहित प्रखंड के बागडेहरी थाना में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज की गई. मामले में बागडेहरी थाना की पुलिस ने अपहृत महिला को अजमेर शरीफ से भगाकर ले जाने वाले युवक के साथ पकड़ कर लाया है. पुलिस ने उसे जामताड़ा व्यवहार न्यायालय में पेश किया है. उक्त मामले में प्रेमी युगल के बयान में विसंगति सामने आ रही है.

मामला धर्मांतरण से भी जुड़ा हुआ है. बता दें कि सटकी गांव की सुमित्रा देवी की मां जमुना दास ने बागडेहरी थाना में पांडेश्वर निवासी नजरुल के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करवाया था.

अपहृत महिला की मां जमुना दास ने बागडेहरी थाना में आवेदन देकर शिकायत दर्ज करवाई थी. अपहृत महिला की मां ने कहा था कि जब उनका दामाद घर पर नहीं था उस वक्त नजरूल वहां आया और बेटी सुमित्रा को उसके दोनों बच्चों के साथ गाड़ी में बिठा कर अपने साथ फरार हो गया. उसके बाद उन्होंने अपने स्तर से ढूंढने का प्रयास किया लेकिन सफलता हाथ नहीं मिलने पर बागडेहरी थाना में मामला दर्ज करवाया था.

इधर कोर्ट में प्रस्तुत किए जाने के समय जब नजरुल से पूछा गया तो उसने निकाह करने या धर्मांतरण की बात से साफ मुकर गया. जबकि निकलते समय भगाई गई महिला सुमित्रा ने बताया कि उसे नजरुल के साथ रहना है और इसलिए उसने धर्मांतरण कर लिया है और उसके साथ ही रहना चाहती है. फिलहाल पुलिस न्यायिक प्रक्रिया में जुटी हुई है.


Copy