अंधाधुंध फायरिंग से दहशत : अपराधियों ने जमीन कारोबारी को मारी गोली, घायल व्यक्ति को इलाज के लिए भेजा गया टीएमएच

Edited By:  |
Reported By:
andhadhundh fairing se dahshat andhadhundh fairing se dahshat

जमशेदपुर:जमशेदपुर के आजादनगर में बीती रात8अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की. गोली चलने की घटना में जमीन कारोबारी मोहम्मद शब्बीर को5गोली लगी है.घायल मोहम्मद शब्बीर को इलाज के लिए टीएमएच में भर्ती कराया गया है जहां उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल हो गया.

बताया जा रहा है कि गुरुवार को अस्तुराबाजी हुई थी. ऑटो चालक मोहम्मद शहबाज को अस्तुरा मारा गया था. इस मामले में शाहनवाज खान उर्फ छोटू बच्चा गुलरेज,खट्टा सोनू आदि का नाम आया था. इस मामले में आजादनगर का रहने वाला मोहम्मद शब्बीर पीड़ित की तरफ से पैरवी कर रहा था. आरोप है कि इसी को लेकर उसे गोली मारी गई है. मोहम्मद शब्बीर को5गोलियां लगी है. इसमें से एक गोली सीने पर लगी है. शब्बीर की हालत टीएमएच में गंभीर बताई जा रही है. आरोप है कि जिन लोगों ने गुरुवार को ऑटो चालक को मारा था. उन्हीं का नाम इस गोलीकांड में आ रहा है.

परिवार के लोगों का कहना है कि शाहनवाज खान उर्फ छोटू बच्चा,शादाब,गुलरेज,खट्टा सोनू,दानिश और रिंकू इस घटना के पीछे हैं. बताते हैं कि उस्तुराबाजी में घायल मोहम्मद शाहबाज के भाई साबिर ने गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस नेता बबलू नौशाद का नाम लिया था. परिवार के लोगों का कहना है कि इसी के बाद बबलू नौशाद ने साबिर को फोन किया और कहा कि वह उस बयान को हटवाए. इस मामले में पीड़ित पक्ष शुक्रवार को जमशेदपुर एसएसपी ऑफिस में शिकायत करने भी गया था.शब्बीर पीड़ित पक्ष की मदद कर रहे थे. मोहम्मद फिरोज ने बताया कि शाम को जाकिरनगर रोड नंबर10के पास मोहम्मद शब्बीर कैरम खेल रहा था. तभी8अपराधियों ने वहां अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी जिसमें मोहम्मद शब्बीर को गोली लगी है. वहीं पुलिस अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.


Copy