अज्ञात बदमाश ने घर में घुसकर किया जानलेवा हमला : हमले में युवती की मौत, 2 भाई गंभीर रुप से घायल, अस्पताल में भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
agyat aparadhi ne ghar mai ghuskar kiya jaanleva hamla agyat aparadhi ne ghar mai ghuskar kiya jaanleva hamla

साहेबगंज : बड़ी खबर साहेबगंज से जहां मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महादेवगंज 20 टोला में बीती देर रात अज्ञात अपराधी ने एक घर में घुस कर तीन भाई बहनों को चाकू से हमला कर गंभीर रुप से घायल कर दिया. घटना के बाद परिजनों ने तीनों को सदर अस्पताल लाया जहां बहन की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि घायल दोनों भाई को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.



बताया जा रहा है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महादेवगंज 20 टोला में सोमवार-मंगलवार देर रात करीब 1 बजे अज्ञात अपराधी ने घर में घुस कर तीन भाई बहनों को छूरा घोंपकर गंभीर रुप से घायल कर दिया. घटना में 18 वर्षीय बहन इंदु कुमारी की मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल दो भाई को सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. हालांकि तीनों घायलों को परिजन घटना के तुरंत बाद आनन-फानन में रात में ही सदर अस्पताल लेकर गए जहां अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर कुलदीप गुप्ता ने इंदु कुमारी को मृत घोषित कर दिया.

घटना के संबंध में कहा जा रहा है कि बीती रात लगभग एक बजे बदमाश ने घर में घुसकर पहले इंदु को छूरा घोंपा उसकी चीख पुकार सुनकर बगल के कमरे में सो रहे दोनों भाई ने रोकने की कोशिश की. इसी क्रम में बदमाश ने दोनों भाइयों को भी छूरा घोंपकर घायल कर वहां से फरार हो गया.

परिजनों ने बताया कि हमलावर बदमाश युवक बगल के घर के रास्ते घटना को अंजाम देने के बाद भाग गया. इधर पुलिस मृत युवती के शव का पोस्टमार्टम करा कर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. वहीं एक ही परिवार के एक बहन की मौत और दो भाई के गंभीर रूप से घायल होने की घटना से इलाके में सनसनी है. वहीं सूत्रों की मानें तो मामला एक तरफा प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है.


Copy