आदमखोर कुत्तों ने ली महिला की जान : खेत में काम करने के दौरान किया हमला, महीने के अंदर तीसरी घटना

Edited By:  |
Reported By:
aadamkhor  kutton ne li mahila ki jaan aadamkhor  kutton ne li mahila ki jaan

बेगूसराय : खबर है बेगूसराय से जहां जिले में कुत्तों ने महिला की जान ले ली। झुंड में आए कुत्तों ने महिला के हाथ और चेहरे के नीचे का हिस्सा नोंचकर खा लिया। महिला की पुकार सुन जब तक ग्रामीण पहुंचे उसकी मौत हो चुकी थी। एक महीने में कुत्तों का यह तीसरा हमला है। पहले एक महिला की मौत हो चुकी है, जबकि एक का अभी इलाज चल रहा है।

मामला बेगूसराय के बछवारा इलाके का है जहां 2-3 पंचायत कुत्तों के आतंक से दहशत में हैं। आज भी बछवारा थाना क्षेत्र के रुदौली पंचायत के वार्ड नंबर 3 में खेत में काम करने गई एक बुजुर्ग महिला को कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया और उसे नोच नोच कर मौत के घाट उतार दिया।

जानकारी मिल रही है कि वार्ड नंबर 3 निवासी स्वर्गीय योगेंद्र ठाकुर की पत्नी मंजुला देवी मकई के खेत की तरफ गई थी तभी 8-10 की संख्या में कुत्तों का झुंड ने हमला कर दिया और उसे पूरी तरह से नोच कर खा गए। महिला की चीख पुकार सुनकर जब तक लोग पहुंचे उसकी मौत हो चुकी थी।

वहीँ स्थानीय लोगों में जिला प्रशासन और जनप्रतिनिधियों के प्रति आक्रोश है कि पिछले 1 माह में यह तीसरी घटना है जब कुत्तों के झुंड ने महिलाओं पर हमला किया है। घटना की सूचना पर बछवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है।


Copy