3 बच्चों संग कुएं में कूदी आंगनबाड़ी सहायिका : हुई मौत, जानें क्या था पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
3 bachchon sang kuye me kudi aanganbadi sahayika 3 bachchon sang kuye me kudi aanganbadi sahayika

कैमूर : खबर कैमूर से आ रही है जहां सोमवार सुबह आंगनबाड़ी सहायिका रिंकू देवी पति अजय बिंद ने अपने 3 छोटे-छोटे बच्चे के साथ कुएं में कूद कर जान दे दी है। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मामला कैमूर के भगवानपुर थाना क्षेत्र का है जहां पतरिहां गांव में आंगनबाड़ी सहायिका ने तीन छोटे छोटे बच्चे के साथ कुएं में कूद कर जान दे दी है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सभी चारों मृतको के शव को कुएं से बाहर निकाला गया। मृतकों में मां रिंकू देवी उम्र 32 वर्ष,पुत्र बालवीर 8 वर्ष,आर्यन कुमार 3 वर्ष और हसीना उर्फ रिचा कुमारी 4 वर्ष शामिल हैं।

मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि मृतक महिला अपने बच्चों के साथ गांव के उत्तर दिशा से भगवानपुर नवगढ़ पथ की ओर जा रही थी। तभी कुछ देर बाद यह घटना घटी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्ज़े में ले लिया है।

इस दौरान मौजूद थाना अध्यक्ष ने बताया कि आज सुबह सूचना मिली थी की एक महिला ने तीन बच्चों के साथ कुआं में छलांग लगा ली है जहा मौके पर चारो की मौत हो गई। वही ग्रामीणों ने बताया कि पति पत्नी के आपसी विवाद में झगड़ा चल रहा था जहा आज सुबह बच्चो के साथ महिला ने कुएं में कूद कर जान दे दी। फिलहाल उसके पति को भगवानपुर थाने में रखा गया है जहा उससे पूछताछ की जा रही है।


Copy