अररिया में कार पलटने से 5 की मौत

Edited By:  |
23141 23141

ARARIA:-इस वक्त की सबसे बड़ी खबर बिहार के अररिया जिला से आ रही है जहां ऑल्टो कार पलटने से कुल 5 की मौत हो गयी है जबकि एक अऩ्य सवार घायल है।

यह हादसा अररिया के पलासी प्रखंड के डाला गांव के समीप हुई है।मिली जानकारी के अनुसार आज अहले सुबह एक ऑल्टो पलटकर पोखर में गिर गयी जिसमें सवार 5 लोग की मौके पर ही मौत हो गयी।सुबह में जब स्थानीय लोग इधर से गुजरे तो उनकी नजर पोखर में पलटी कार और मृतकों पर पड़ी जिसके बाद वहां ग्रामीणों की भीड़ लग गयी।स्थानीय लोगों ने पलासी पुलिस को सूचना दी है जिसके बाद पलासी थानाध्यक्ष शिवपूजन कुमार मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटे हैं।ये सभी अनंत मेला देखर वापस आ रहे थे।

चश्मदीदों के मुताबिक देर रात तेज रफ्तार ये कार कलियागंज की ओर गुजर रही थी। इसी बीच शार्प टर्निंग में ड्राइवर संतुलन खो दिया और गाड़ी तालाब में जा गिरी। स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू वर्क चलाया। लेकिन कार सवार 6 में से 5 व्यक्ति को बचा न सके। जिससे इलाके में मातम पसर गया है।

मरने वालो में लौखड़ा के कलानंद मंडल, गेरारी के सुनील करदार, मझवा के सुनील मंडल, चौरी के धनंजय साह और नवीन साह जो चिकनी कुर्साकंटा ब्लॉक के हैं। हादसे की खबर मिलते ही पलासी थाना अध्यक्ष मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए अररिया सदर अस्पताल भेजा है।

अररिया से राकेश की रिपोर्ट


Copy