भोज खाने निकले युवक की गला रेतकर निर्मम हत्या

Edited By:  |
23120 23120

GOPALGANJ:-बड़ी खबर गोपालगंज से आ रही है जहां भोरे थाना के भोपतपुर गाँव मे एक युवक का धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गयी है।हत्या की सूचना मिलने के बाद भोरे थाना की पुलिस मौके पर पहुँच कर मामले की छानबीन में जुट गई है।
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि भोपतपुर गाँव निवासी इरफान अली को दावत में जाने के लिए दोस्तो ने फोन कर घर से बुलाया था।मृत युवक रात 8 बजे घर से गाँव मे दावत खाने व नाच देखने को परिजनों से कह कर निकाल गया।लेकिन देर रात तक वापस नही आया। और रास्ते में युवक की अपराधियो ने चाकू से गला काटकर निर्मम हत्या कर दी है। मृत युवक के गला काटने के बाद बदमाशों ने दर्जनों बार पूरे शरीर पर चाकू से वार किया है।वही इस घटना के बाद इलाके में घटना के बाद सनसनी फैल गई है, घटनास्थल से पुलिस ने मृत युवक के मोबाइल फोन को बरामद कर लिया है, वही भोरे थाना अध्यक्ष सुभाष सिंह ने बताया है कि मृत युवक का मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है।हत्या किन कारणों से हुआ है इसका खुलासा बहुत जल्द ही कर लिया जाएगा।मृतक के मोबाइल फोन का CDR निकालने के बाद कई खुलासा हो पायेगा।

मृत युवक भोरे थाना क्षेत्र के भोपतपुर गांव निवासी अली मोहम्मद का 19 वर्षीय पुत्र इरफान अंसारी है, जो इंटरमीडिएट का छात्र था, परिजन के मुताबिक युवक बीती रात गांव में दावत खाने के लिए निकल गया,उसके बाद घर नही आया।वही भोरे थाना के भोपतपुर गांव में स्याही नदी किनारे युवक की निर्मम हत्या कर बदमाशों ने शव को झाड़ी में फेंक दिया था,पुलिस शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया।
गोपालगंज से मंजेश की रिपोर्ट


Copy