दो टुकड़ों में बटीं सत्याग्रह एक्सप्रेस : बेतिया में टला बड़ा रेल हादसा,यात्रियों में मची अफरा-तफरी

Edited By:  |
Reported By:
2 tukdon me banti satyagrah express 2 tukdon me banti satyagrah express

बेतिया : बड़ी खबर सामने आ रही है बिहार से जहां बड़ा रेल हादसा टल गया। बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर नरकटियागंज रेलखंड पर सत्याग्रह एक्सप्रेस की 5 बोगियां ट्रेन से अलग हो गयी और पूरी रेल दो हिस्सों में बंट गई। इस दौरान चलती ट्रेन में मौजूद यात्रियों के बीच अफरातफरी मच गई। सूचना मिलते ही रेलवे की अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच चुके है और मामले की जांच में जुट गए।

घटना मुजफ्फरपुर नरकटियागंज रेल खंड पर मझौलिया स्टेशन के समीप का बताया जा रहा है जहां सत्याग्रह एक्सप्रेस की इंजन और बोगी अलग अलग हो गई। इस दौरान ट्रेन पर सवार यात्रियों में अफरातफरी मच गई। ट्रेन रक्सौल से नई दिल्ली जा रही थी। मझौलिया स्टेशन से खुलने के बाद कुछ ही दूरी पर अचानक कुछ बोगियां ट्रेन से अलग हो गयी।

बताया जा रहा है कि जब ट्रेन के ड्राइवर को यह आशंका हुई कि ट्रेन दो हिस्सों में बंट चुकी है तो उसने सूझबूझ का परिचय देते हुए तुरंत ट्रेन को रोक दिया और मामले की जानकारी वरीय अधिकारियों को दी। माना जा रहा है कि कपलिंग टूटने के कारण ऐसा हुआ होगा। सूचना मिलने के बाद रेलवे की ओर से पदाधिकारियों के पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए। इस दौरान मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई सभी इस घटना से हैरान थे।


Copy