2 शव मिलने से सनसनी : गढ़वा में दो सरकारी कर्मचारियों की संदेहास्पद स्थिति में हुई मौत, पुलिस जांच में जुटी

Edited By:  |
Reported By:
2 shav  milne se sansani 2 shav  milne se sansani

गढ़वा : झारखण्ड के गढ़वा जिले में पिछले 24 घंटे में दो सरकारी कर्मचारियों की संदेहास्पद स्थिति में मौत होने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. घटना के बाद सरकारी कर्मचारियों में आक्रोश देखा जा रहा है. पुलिस मौके पर पहुंच कर दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर घटना की छानबीन में जुट गई.

बताया जा रहा है किगढ़वा जिले के दो प्रखंड खरौंधी एवं रंका में दो सरकारी कर्मचारी की मौत हो गई है. पहली घटना खरौंधी प्रखंड के प्रधान सहायक सत्यनारायण बैठा की हुई. सत्यनारायण का उनके आवास पर संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. इसकी जानकारी तब मिली जब काफी देर तक सत्यनारायण का आवास नहीं खुला. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेते हुए मामले की छानबीन में जुट गई.

वहीं दूसरी घटना रंका प्रखंड के सीओ के चालक की है. चालक राकेश कुमार रवि नामक युवक के शव को पुलिस ने उसके आवास पर फांसी के फंदे से झूलते हुए पाया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए मामले की छानबीन में जुट गई है.

चालक के परिजन ने आरोप लगाया है कि बालू माफियाओं के द्वारा उसकी हत्या की गई है. क्योंकि उसने रात्रि में सीओ को फोन कर बालू गाड़ी चलने की सूचना दी थी. जिसके बाद उसकी हत्या कर शव को फांसी के फंदे से लटका दिया गया.


Copy