2 शव मिलने से सनसनी : बसिया में 2 युवकों का शव बरामद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Edited By:  |
2 shav milne se sansani 2 shav milne se sansani

गुमला: बड़ी खबर गुमला से जहां बसिया थाना क्षेत्र के कलिगा गांव स्थित मुख्य सड़क पर 2 व्यक्तियों का शव मिला है. शव मिलने के बाद आक्रोशित लोगों ने राउरकेला-रांची मार्ग जाम कर दिया था. पुलिस ने बाद में लोगों को समझा कर सड़क जाम हटवाया.

बताया जा रहा है कि बसिया थाना क्षेत्र के कलिगा गांव में मुख्य सड़क पर डुमरटोली निवासी शेख दिलशाद उर्फ जेरकू और किंदिरकेला गांव के अफसर खान का शव बरामद हुआ. शव मिलने के बाद ग्रामीण आक्रोशित होकर कलिगा के समीप राउरकेला-रांची मार्ग जाम कर दिया था. इस दौरान सड़क से पार कर रही एंबुलेंस में तोड़फोड़ किया. सूचना पर शव उठाने के लिए पुलिस गयी थी. परिजनों ने शव नहीं उठाने दिया. देर रात पुलिस के समझाने के बाद परिजन मानें और सड़क जाम हटाया गया.

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि दोनों युवक बाजार से अपने घर जा रहे थे. उसी दौरान कलिगा मैदान के पास स्कॉर्पियो सवार दो लोगों ने दुर्घटना का रूप देने की नियत से टक्कर मार दिया. फिर दोनों युवकों की तेज धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी. परिजनों ने हत्या का आरोप विकास इंदवार व विनय साहू के ऊपर लगाया है. परिजनों ने बताया कि कुछ माह पूर्व किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. उसके बाद आरोपियों ने मारने की धमकी दी थी. घटना के समय मृतक के पिता मोहम्मद इकबाल खान ने बताया कि घटना के समय मैं दोनों लड़कों के पीछे से आ रहा था और मैंने मारते हुए देखा. हत्या को सड़क दुर्घटना का रूप देने के लिए आरोपियों ने दोनों के शव को रोड में फेंक दिया. जिला प्रशासन दोनों आरोपियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई करे. बसिया थाना की पुलिस परिजनों से लिखित शिकायत लेकर मामले की छानबीन कर रही है.


Copy