2 बच्चों की मां के इश्क़ में पड़ा सिरफिरा : किया शादी से इंकार तो भड़का आशिक, फिर कर दिया बड़ा कांड

Edited By:  |
Reported By:
2 bachchon ki maa ke pyar me pagal hua aashiq kar diya tejab kand 2 bachchon ki maa ke pyar me pagal hua aashiq kar diya tejab kand

मोतिहारी : प्यार, इश्क़ और मोहब्बत इन दिनों युवाओं के सिर चढ़कर कई ऐसे घटनाओं को अंजाम दे रहा है जिसे जान हर कोई हैरान रह जा रहा है। हद तो तब हो गई जब एक सनकी आशिक़ एक शादीशुदा और दो बच्चों की मां के प्यार में इस कदर पागल हो गया कि उसे पाने के लिए बड़ी घटना को खतरनाक अंजाम देने से भी नहीं चूका।

मामला मोतिहारी के पिपरा थाना क्षेत्र सामने आ रहा है जहां मोहब्बत में आशिक के साथ भागने से इंकार करना एक आशिक को नागवार गुजरा। जिसके बाद वह आगबबूला हो गया और माशूका के परिवार और उसके दो बच्चों पर तेजाब से हमला बोल दिया। इस एसिड अटैक से सही गंभीर रूप से जख्मी हो गए और दर्द से कराहने लगे। शोर शराबा सुनकर मौके पर जुटे स्थानीय लोगों ने आननफानन में सभी घायलों को मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया जहाँ सभी का इलाज किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि महेश भगत नाम का एक व्यक्ति नल जल योजन के ठेकेदारी का कार्य करता था। काम धंधे के दौरान ही शीला नाम की एक महिला से उसकी दोस्ती यारी हो गई। महिला का पति भी उसके साथ ही मजदूरी किया करता था। इस बीच महिला से महेश भगत का संपर्क हुआ दोनों की बीच नजदीकियां इतनी बढ़ी की यह मिलन प्यार में तब्दील हो गया।

इस बीच महेश के ऊपर प्यार का पारा इतना चढ़ गया कि वह कोर्ट में कथित तौर पर शादी का कागजात भी बनवा ले आया और दो बच्चों के माँ यानि शीला को अपने पति और बच्चो को छोड़ कर अपने साथ भागने का जोर देने लगा। लेकिन शीला ने जब आशिक़ के साथ भागने से इंकार कर दिया तो ये बेरुखी प्यार में पागल महेश को नागवार गुजरा । फिर उसने परिवार व् बच्चो के साथ घर में सो रही शीला और उसके परिवार पर तेजाब से हमला कर दिया। वहीँ सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है और आरोपी की तलाश कर रही है।


Copy