BREAKING : SIWAN में शादी समारोह से लौट रहे वार्ड पार्षद के भतीजे की लूटपाट के दौरान MURDER

Edited By:  |
Reported By:
ward parshads nephew,who went to a wedding ceremony in siwan,was murdered during a robbery. ward parshads nephew,who went to a wedding ceremony in siwan,was murdered during a robbery.

siwan:-बड़ी खबर बिहार के सीवान से है..यहां शादी समारोह से वापस लौट रहे युवक को अपराधियों ने गोली मार हत्या कर दी.हत्या क लूटपाट का विरोध करने पर की गई है.


हत्या की सूचना के बाद शादी समारोह में मातम छा गया है.वहीं मृतक के परिवार में हाहाकर मचा हुआ है.पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.मिली जानकारी के अनुसार दखिन टोला के पूर्व वार्ड पार्षद नागेंद्र तिवारी के भतीजा मुकुल तिवारी शादी समारोह से वापस लौट रहा था.


तभी हुसैनगंज थाना क्षेत्र के गोपालपुर चिमनी के पास अपराधियों ने मुकिल के रोक कर लूटपाट शुरू की.मुकुल ने लूट का विरोध किया तो अपराधियों ने गोली मार दी,जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं गोली की सूचना के बाद स्थानीय लोग वहां पहुंचे और पुलिस को कई बार फोन लगाया ..पर पुलिस की तरफ से फोन रिसीव नहीं किया गया.इसके बाद स्थानीय लोगों ने मृतक मुकुल को अस्पताल लेकर पहुंचे पर डॉक्टरो ने मृत घोषित कर दिया... बाद में स्थानीय थाना के साथ एसडीपीओ अशोक कुमार आजाद भी अस्पताल पहुंचे और अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है.



Copy