दारोगा का पिस्टल छीना : भोजपुर में विवाद सुलझाने गई POLICE टीम पर हमला..जख्मी ASI को अस्पताल में कराया गया भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
VIVAD SULGHANE GAYE POLICE TEAM PER HAMLA.DAROGA KA PISTOL BHI CHHINA. VIVAD SULGHANE GAYE POLICE TEAM PER HAMLA.DAROGA KA PISTOL BHI CHHINA.

ARRAH:-बड़ी खबर भोजपुर जिले से है..यहां दो पक्षों के बीच हुए विवाद को सुलझाने गई पुलिस टीम पर ही असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया.इस हमले में पुलिस के ASI उमेश मंडल बुरी तरह से जख्मी हो गए..उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.एएसआई के साथ ही अन्य पुलिस कर्मियों को भी चोटे लगी हैं.असामाजिक तत्वों ने एएसआई का पिस्टल छीनकर हवाई फायरिंग भी की.

मिली जानकारी के अनुसार कृष्णगढा थाना क्षेत्र के गुण्डी पंचायत स्थित जयलाल के डेरा में एक विवाद का निपटारा करने गए पुलिस को असमाजिक तत्व के लोगों ने घेर लिया.और पुलिस टीम पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया.इस हमले में कृष्णगढ़ थाने के एएसआई उमेश मंडल का सिर फट गया.एएसआई जख्मी के होने के बाद पुलिस तुरंत वापस लौट कर उमेश मंडल का कृष्णगढ़ के सरैयां बाजार स्थित एक निजी अस्पताल पहूंची.जहां इलाज कराया जा रहा है.बताया जाता है कि लोगों ने पुलिस पर हमले के दौरान घायल एएसआई की पिस्टल भी छीन ली और पिस्टल की सारी गोलियों को हवा में उड़ा दिया .हालांकि लोगों ने एएसआई को उसकी पिस्टल वापस कर दी.इस घटना के बाद तत्काल मौके पर कृष्णगढ़ और बड़हरा थाने की पुलिस पहुंच आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी में जुट गई है


Copy