वैशाली में भी जहरीली शराबकांड ! : 2 की मौत, शव लेकर भागे परिजन, पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम

Edited By:  |
Reported By:
vaishali me bhi jahrili sharabkand vaishali me bhi jahrili sharabkand

वैशाली : बड़ी खबर सामने आ रही है वैशाली से जहां 2 लोगों की संदिग्ध परिस्थिति मौत हो गई है। घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है। जानकारी मिल रही है कि दोनों की मौत संदिग्ध परिस्थिति में हुई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मृतकों की पहचान देशरी थाना क्षेत्र के मुरौवतपुर गांव निवासी सुनील चौधरी और महुआ थाना क्षेत्र के भदवास गांव निवासी विकास चौधरी के रुप में की गई है। दोनों मृतक रिश्तेदार बताये जा रहे हैं। जानकारी मिल रही है कि दो दिन पहले देशरी थाना क्षेत्र के नयागंज में एक दोस्त के यहां छठी का खाना खाने गए थे। भोज खाने के बाद 4 लोगों की तबियत अचानक बिगड़ने लगी, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया जहां दो की मौत हो गई वहीँ 2 की हालत अभी भी चिंताजनक बनी है।

बताया जा रहा है कि मृतक सुनील चौधरी का परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया है वहीँ विकास चौधरी के अंतिम संस्कार की तयारी की जा रही थी लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीँ घटना को लेकर वैशाली SP मनीष कुमार के आदेश पर महनार और महुआ एसडीपीओ को जांच का जिम्मा दिया गया है।


Copy