ट्रेन से उड़ा लेती थी मोबाइल : महिला के घर से 12 पीस बरामद, दानापुर रेल पुलिस ने तीन शातिरों को दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
train se uda leti thi mobile mahila ke ghar se barah peace mobile baramad train se uda leti thi mobile mahila ke ghar se barah peace mobile baramad

DANAPUR : रेलयात्रियों के लिए थोड़ी राहत भरी खबर है। क्योंकि ट्रेनों से मोबाइल उड़ाने वाले गिरोह को दानापुर रेल पुलिस ने धर दबोचा है। गिरोह में एक महिला सदस्य भी शामिल है जिसके घर से एक-दो नहीं दर्जन भर मोबाइल बरामद किया गया है।

दानापुर रेल पुलिस ने दानापुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर जांच के दौरान एक महिला समेत तीन शातिर चोरों को पकड़ा है। ये चोर ट्रेनों में यात्रियों के मोबाइल की चोरी करते थे। दानापुर रेल थाना सब इंस्पेक्टर पूर्णेन्दु कुमार सिन्हा ने बताया कि प्लेटफॉर्म संख्या 1A पर जांच के दौरान दो लोग भागने लगे। खदेड़कर उन्हें पकड़ा गया और जब कड़ाई से पूछताछ की गयी तो चौंकाने वाली जानकारी मिली।

पूर्णेन्दु कुमार सिन्हा ने बताया कि पकडाए गए लोगों के पास से चोरी के मोबाइल मिले। उनकी निशानदेही पर फुलवारीशरीफ के बगिया टोला में छापेमारी करके एक महिला काजल देवी के घर से 12 मोबाइल बरामद किये गए हैं। तीनों आरोपी से पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा दिया गया। तीनों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

दानापुर से अभय राज की रिपोर्ट ...


Copy