ट्रेन के ठहराव से लोगों में काफी खुशी : पाथरडीह स्टेशन में कोरोना काल से बंद टाटा स्वर्णरेखा एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव आज फिर से शुरु

Edited By:  |
Reported By:
train ke thahraw se logon mai kafi khushi train ke thahraw se logon mai kafi khushi

धनबाद : आज टाटा स्वर्णरेखा एक्सप्रेस ट्रेन को पाथरडीह स्टेशन में धनबाद रेलवे डिवीजन के एडीआरएम आशीष झा,सांसद पशुपतिनाथ सिंह व भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रागनी सिंह ने संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. धनबाद से टाटा की ओर चलने वाली स्वर्ण रेखा एक्सप्रेस का ठहराव कोरोना काल के समय से ही बंद था. झरिया के हजारों यात्रियों की परेशानियों का देखते हुए फिर से यहां ट्रेन का ठहराव किया गया है.


बताते चलें कि धनबाद से टाटानगर की ओर चलने वाली स्वर्ण रेखा एक्सप्रेस का ठहराव कोरोना काल के समय से ही रेल प्रबंधन द्वारा बंद कर दिया गया था. इससे झरिया के रहने वाले हजारों यात्रियों को यात्रा के लिए काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. जिसके बाद झरिया के लोगों की इस समस्या को देखते हुए धनबाद सांसद पशुपतिनाथ सिंह व भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रागनी सिंह के अथक प्रयास एवं सार्थक पहल से पाथरडीह स्टेशन में गुरुवार को धनबाद डिवीजन के एडीआरएम आशीष झा, धनबाद सांसद पशुपतिनाथ सिंह एवं भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रागिनी सिंह ने पाथरडीह स्टेशन पर टाटा स्वर्णरेखा एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

वहीं ट्रेन के ठहराव को लेकर झरिया के लोगों में काफी खुशी देखी गई. स्वर्णरेखा एक्सप्रेस ट्रेन को विगत 2 वर्षों से कोरोना काल के समय से ही बंद कर दिया गया था. जिससे आम लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था.


Copy