राष्ट्रीय अंतर-स्कूल क्रॉसवर्ड प्रतियोगिता : कल क्रिप्टिक क्रॉसवर्ड प्रतियोगिता का दूसरे दौर का होगा लाइव, नि:शुल्क पंजीकरण प्रारंभ

Edited By:  |
Reported By:
Tomorrow the second round of Cryptic Crossword Competition will be live, free registration will start Tomorrow the second round of Cryptic Crossword Competition will be live, free registration will start

Desk:राष्ट्रीय अंतर-स्कूल क्रॉसवर्ड प्रतियोगिता, सीसीसीसी 11.0 का पहला दौर, जो जुलाई में शुरू हुआ 16 को दोपहर 2 बजेwww.crypticsingh.com पर पूरे भारत से स्कूल टीमों ने भाग लिया। नोट्रेडेम अकादमी, पटना की आद्या सिंह; द मदर्स की धारा मित्तल और एल. लक्ष्मीश्री इंटरनेशनल स्कूल, नई दिल्ली; और डीपीएस, बोकारो के अनुज और आदित्य मिश्रा पहले, दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे.


दूसरा स्कोरिंग राउंड कल दोपहर 02:00 बजेcrypticsingh.com पर शुरू होगा। में भाग लेने के लिए राउंड 2, राउंड 1 में भाग लेना आवश्यक नहीं है। जिन लोगों ने अभी तक पंजीकरण नहीं कराया है वे भाग ले सकते हैं.प्रतियोगिता में भाग लेने के लिएcrypticsing.com पर दोपहर 02:00 बजे तक पंजीकरण करें।


प्रतिभागियों को सूचित किया जाता है कि उन्हें केवल पूरी तरह से भरे हुए ग्रिड जमा करने की आवश्यकता नहीं है। यहां तक कि आंशिक रूप से भरे हुए ग्रिड भीउन्हें पुरस्कार दिला सकते हैं. यह सापेक्ष प्रदर्शन है जो मायने रखता है। पुरस्कार और प्रमाणपत्र होंगेराष्ट्रीय, राज्य, जिला और स्कूल श्रेणियों के अंतर्गत वितरित।सीसीसीसी क्रिप्टिक क्रॉसवर्ड प्रतियोगिता (सीसीसीसी 11.0) का ग्यारहवां संस्करण दो चरणों में आयोजित किया जा रहा है।

पहला चरण 30 जुलाई को शाम 5 बजे तीसरे स्कोरिंग राउंड के पूरा होने के साथ समाप्त होगा। शीर्ष 20 टीमें संचयी लीडरबोर्ड से प्रत्येक राउंड और शीर्ष 100 चरण II में पहुंचेंगे। दूसरे चरण में, शॉर्टलिस्ट किया गया टीमों को आमने-सामने ऑनलाइन राउंड के लिए बुलाया जाएगा, जिसका चरमोत्कर्ष नई दिल्ली में एक ऑफ़लाइन ग्रैंड फिनाले में होगा. साल के अंत की ओर. प्रतियोगिता संबद्ध स्कूलों में कक्षा सातवीं से बारहवीं तक के छात्रों के लिए खुली है भारत में किसी भी स्कूल बोर्ड के लिए।