भारत में महिलाओं माना जाता है देवी स्वरूप : सिर्फ घर ही नहीं समाज और देश को सशक्त कर रही आज की महिलाएं

Edited By:  |
Reported By:
Today's women are empowering not only the home but the society and the country. Today's women are empowering not only the home but the society and the country.

रांची:- झारखंड की राजधानी रांची के आर्यभट्ट सभागार में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर दिव्यम ड्रीम फाउंडेशन के तत्वाधान में कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें मुख्य रूप से झारखंड के पद्मश्री शमी मुर्मू उपस्थिति रही। भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री आशा लकड़ा रांची के लोकसभा सांसद संजय सेठ। वही संस्था के निदेशक कुमुद झा के साथ-साथ कई शिक्षा विद भी उपस्थित रहे। महिला सम्मान को लेकर के सभी ने अलग-अलग अपने वक्तव्य रखें।

सब ने कहा कि आज किसी भी क्षेत्र में महिलाएं पीछे नहीं है। हर क्षेत्र में अव्वल है निदेशक कुमुद झा ने कहा कि आज वैसी महिलाएं जो पहन के पीछे रहकर भी आज समाज को मजबूत कर रही हैं। जरूरतमंदों की आवाज बन रही हैं। उन्हें सशक्त बना रही हैं। एक छोटा सा आयोजन हमारे तरफ से किया गया है। जिससे उन्हें प्रेरणा मिले और वह आगे बढ़कर कार्य करें वही भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री आशा लकड़ा ने कहा कि आज राजनीति के क्षेत्र में भी महिलाएं आगे हैं। खास करके अगर बात करें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तो नई बंदन विधा।


Copy