कांग्रेस MLA पर लटकी शो कॉज की तलवार... : पार्टी कर सकती है निष्कासित, BJP से टिकट मांग रही थी नीतू सिंह

Edited By:  |
 The sword of show cause hangs on Congress MLA... Party may expel Neetu Singh who was seeking ticket from BJP  The sword of show cause hangs on Congress MLA... Party may expel Neetu Singh who was seeking ticket from BJP

नवादा : कांग्रेस (Congress) की हिसुआ (Hisua) विधायक नीतू सिंह के एक बयान के बाद से ही बिहार का सियासी पारा हाई हो गया है। हालांकि मामला तूल पकड़ते ही कांग्रेस विधायक नीतू सिंह ने सफाई दी है और कहा है कि बीजेपी में जाने का सवाल ही नहीं उठता है। लेकिन अब यह खबर सामने आ रही है कि विधायक नीतू सिंह को कांग्रेस शो-कॉज जारी कर सकती है।

हिसुआ विधायक नीतू सिंह का बयान ऐसे समय पर आया है, जब महागठबंधन के 7 विधायक एनडीए में शामिल हो चुके हैं। इसमें कांग्रेस के भी दो विधायकों ने बीजेपी का दामन थामा है। ऐसे समय में विधायक नीतू सिंह का ये बयान प्रेशर पॉलिटिक्स की ओर इशारा कर रहा है। जानकारी मिल रही है कि कांग्रेस विधायक नीतू सिंह कांग्रेस पर लगातार नवादा से लोकसभा का टिकट देने का दबाव बना रही हैं। इस प्रेशर पॉलिटिक्स के चलते उन्होंने बीजेपी से नवादा लोकसभा सीट की डिमांड की और कहा अगर बीजेपी उन्हें नवादा से टिकट देती हैं तो बीजेपी जॉइन कर लेंगी।

वहीं अब कांग्रेस नीतू सिंह से शोकॉज मांगने की तैयारी में है। कांग्रेस विधायक दल के नेता डॉ.शकील अहमद खान ने बताया कि पार्टी नीतू सिंह से शो कॉज करने जा रही है। अब कांग्रेस विधायक को इस बात का डर है कि कहीं वह बयानबाजी के चक्कर में कांग्रेस को भी नहीं खो बैठे।


Copy