दीपावली की रात हो गया अशुभ : जुआरियों को पकड़ने गयी पुलिस पर महिला समेत भीड़ ने कर दिया हमला..

Edited By:  |
Reported By:
The gamblers attacked and chased away DGP RS Bhatti's Aurangabad police. The gamblers attacked and chased away DGP RS Bhatti's Aurangabad police.

Aurangabad:-बिहार की पुलिस एक बार फिर से भीड़ से शिकार हो गयी..दीपावली की रात भीड़ के हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए..


पूरा मामला औरंगाबाद के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोयरी बिगहा गांव की है.मिली जानकारी के अनुसार दीपावली की रात जुआ खेल को रोकने गए पुलिस बल पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया।इस हमले में 3 पुलिसकर्मी समेत 6 लोग घायल हो गए.सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया।घायल पुलिसकर्मियों में जोगिंदर सिंह,रमेश राम एवं सुदामा यादव शामिल हैं।वहीं दो महिला समेत तीन ग्रामीण भी घायल हैं.


प्राप्त जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना पुलिस को सूचना मिली कि गांव में अवैध तरीके से जुआ का खेल चल रहा है।सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुंची और इस संबंध में पूछताछ करनी लगी तभी ग्रामीणों ने पुलिस बल पर हमला बोल दिया जिससे पुलिस की जीप क्षतिग्रस्त हो गई और 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए।पुलिस ने सख्ती दिखाई जिसमें दो महिला समेत तीन घायल हो गए. जिनका इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है.


वहीं ग्रामीणों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सदर अस्पताल में इलाज करा रही महिलाओं ने बताया कि दीपावली की पूजा कर घर में सभी सोए हुए थे तभी मुफस्सिल थाना की पुलिस चार गाड़ी से आई और घर में घुसकर मारपीट करने लगी।पुलिस के द्वारा मारपीट किए जाने के कारण सभी लोग जैसे तैसे जान बचाकर भागे हैं.


Copy