ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला आरा : जमीन विवाद में अपराधियों ने शख्स को भूना, मची सनसनी

Edited By:  |
tabadtod firing se dahla aara tabadtod firing se dahla aara

आरा : खबर है भोजपुर जिले से जहां जमीन विवाद में अपराधियों ने एक शख्स पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गए। घटना के बाद खून से लथपथ युवक को आनन-फानन में स्थानीय नागरिको ने आरा सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया। वहीँ सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

मामला आरा के नारायणपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां खेड़ी गांव में 15 डिसमिल जमीन के विवाद में युवक को गोली मार कर घायल कर दिया। गोली लगने के बाद युवक खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा जिसके बाद उसको अभिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां स्थिति गंभीर होने के बाद परिजनों से आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया। गोलीबारी की घटना के बाद आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने के बाद नारायणपुर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई

जख्मी युवक के भाई ने बताया कि 1 माह पूर्व खेड़ी बाजार के समीप उसने 15 डिसमिल जमीन खरीदा था जिसको लेकर गांव के ही कुछ लोगों से विवाद चल रहा था वही आज दोपहर जब वे लोग जमीन पर दीवार खड़ी कर रहे थे तभी हथियारबंद लोग वहां आ पहुंचे और काम को रुकवा दिया लेकिन बात बढ़ते बढ़ते मार्केट तक बढ़ गई वही देखते ही देखते उन लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी जिसमें गोली मेरे भाई को लग गई और वह घायल हो गया जिसको की गंभीर हालत में इलाज के लिए वे लोग अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसका इलाज चल रहा है।

वही घटना को लेकर काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है घटना के संदर्भ में सहायक पुलिस अधीक्षक हिमांशु ने बताया कि जमीनी विवाद में युवक को गोली मारी गई है पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Copy