T-20 मैच की तैयारी अंतिम चरण में : JSCA स्टेडियम में भारत-न्यूजीलैंड के बीच 27 जनवरी को T-20 मैच को लेकर टिकट की बिक्री 24 से होगी शुरु

Edited By:  |
Reported By:
t-20 match ki taiyaari antim charan mai t-20 match ki taiyaari antim charan mai

रांची:राजधानी रांची स्थित जेएससीए अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में आगामी27जनवरी को भारत और न्यूजीलैंड के बीचT-20क्रिकेट मैच का मुकाबला होना है. मैच को लेकर तैयारी अंतिम चरणों में है. जेएससीए स्टेडियम के अंदर मैच को लेकर पीच को रोलर व पानी के फुहारे के साथ क्रिकेट खेलने को लेकर तैयार किया जा रहा है.

वहीं आगंतुकों और क्रिकेट प्रेमियों के लिए खासा तैयारी देखी जा रही है. स्टेडियम और आयोजन समिति के सदस्य दिन रात कड़ी मेहनत कर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के आयोजन के लिए फाइनल टच देने में लगे हुए हैं. स्टेडियम में अंदर से लेकर बाहर तक सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम होगा. सुरक्षा को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों की तरफ से विशेष सतर्कता बरती जा रही है.

स्टेडियम के बाहर मैच के टिकट की बिक्री24जनवरी से लेकर26जनवरी तक सुबह9:00बजे से होनी है. क्रिकेट प्रेमी संयमित और कतारबध होकर टिकट की खरीदारी करें. इसके लिए समुचित रूप से टिकट काउंटर के पास बेरिकेडिंग की गई है. क्रिकेट की दीवानगी का यह आलम है कि क्रिकेट प्रेमी टिकट बिक्री के1दिन पहले से ही टिकट की खरीदारी के लिए इतजार में हैं.T-20मैच के प्रति क्रिकेट प्रेमियों के बीच लगाव कुछ अलग ही देखने को मिल रहा है.


Copy