स्वरा भास्कर जल्द देंगी गुड न्यूज़ : बेबी बंप के साथ शेयर की तस्वीर, बधाइयों का लगा तांता

Edited By:  |
 Swara Bhaskar is going to be a mother  Swara Bhaskar is going to be a mother

Swara Bhaskar : फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) जल्द ही अपने प्रशंसकों को गुड न्यूज़ देने वाली है। दरअसल, स्वरा भास्कर की प्रेग्नेंसी को लेकर खबर सामने आ रही है। उन्होंने बेबी बंप के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है। वे जल्द ही मां बनने वाली हैं।


प्रेग्नेंट हैं स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने सोशल मीडिया पर अपने पति फहाद अहमद के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे बेबी बंप फ्लांट करते हुए दिखती हैं। स्वरा भास्कर ने पोस्ट में लिखा है कि "वे आने वाले बच्चे को लेकर काफी उत्साहित हैं।" वे बिल्डिंग की छत पर अपने पति के साथ बैठी हैं और पिंक कलर की ड्रेस में में खूब जंच रही हैं।

सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीर

फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं। स्वरा ने बताया है कि वे अक्टूबर में अपने बच्चे को जन्म देंगी। उन्होंने प्रेग्नेंसी की खबरों को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा है कि "कभी-कभी आपको सभी दुआओं का जवाब एकसाथ मिलता है। खुद को आभारी और धन्य मानती हूं। एक्साइटेड हूं। एक नई दुनिया में हमारा कदम।"

जनवरी में स्वरा ने की थी शादी

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) की प्रेग्नेंसी की खबरों के बाद अब बधाइयों का तांता लग गया है। प्रोड्यूसर और डायरेक्टर्स के लगातार मैसेज आ रहे हैं और सभी लगातार बधाइयां दे रहे हैं। गौरतलब है कि स्वरा भास्कर ने इसी साल 16 जनवरी को समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद के साथ शादी की थी। इस शादी में कई बड़ी हस्तियां भी शामिल हुई थीं।


Copy