सुसाइड नोट से मौत का खुलासा : छत से कूदकर राउरकेला के व्यापारी ने मरने से पूर्व व्हाट्सएप में जारी किया मौत की वजह, सुसाइड नोट के साथ वीडियो भी भेजा भाई को

Edited By:  |
Reported By:
suside note se maut ka khulaasa suside note se maut ka khulaasa

जमशेदपुर: खबर हैजमशेदपुर की जहां गुरुवार को बिष्टुपुर स्थित एक होटल से कूदकर जान देने वाले राउरकेला के व्यापारी की मौत का खुलासा उसके व्हाट्सएप से हुआ है. व्यापारी राहुल अग्रवाल ने गुरुवार की शाम बिष्टुपुर के एक होटल के7वें मंजिल से कूदकर जान दे दी और उसने सुसाइड नोट के साथ एक वीडियो भी अपने भाई को भेजा है. उसने अपनी मौत के कारण का जिक्र किया है.

मृतक ने वीडियो में कहा है कि अपने सास,ससुर,पत्नी और साला के प्रताड़ना से तंग आकर वह मौत को गले लगा रहा है. उसका ससुर शहर का नामी बिल्डर है. प्रदीप चूरीवाला हरिसभा हत्याकांड का मुख्य आरोपी था और जेल भी गया था. उधर मृतक राहुल अग्रवाल ने अपने वीडियो में जिक्र करते हुए अपने भाई से की मेरे मरने के बाद मेरा अस्ति हरिद्वार में विसर्जित तब तक नहीं करना जब तक प्रदीप का पूरा परिवार बर्बाद ना हो जाए. मेरे अस्ति को बैंक के लॉकर में रख देना और हम सब कुछ देखते रहेंगे. प्रदीप चूरीवाला यानी ससुर के बर्बादी के बाद ही मेरे उस अस्ति को हरिद्वार में प्रवाहित करना.

साथ ही उस वीडियो में अपनी बेटी और बेटा के साथ अपनी पत्नी से भी प्रेम का जिक्र किया है कहा है कि पत्नी मेरी इतनी बुरी नहीं थी लेकिन उसकी मां ने उसे बुरा बना दिया. पैसा के लिए प्रदीप चूरीवाला कुछ भी कर सकता है.

उन्होंने वीडियो में अपने माता-पिता से माफी मांगते हुए भाई से भी माफी मांगा और कहा कि हम अपने जिंदगी में माता पिता को थाना और कोर्ट के चक्कर लगाते नहीं देख सकते. इस उम्र में जिनको तीर्थ भ्रमण कराना चाहिए था लेकिन मेरे कारण आप कोर्ट कचहरी और थाना का चक्कर लगाएंगे यह हमसे बर्दाश्त नहीं होगा. और यह वीडियो अपने भाई के नाम भेज दिया. हालांकि पुलिस को वीडियो हाथ लग गई है और उसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. मृतक राहुल अग्रवाल के परिवार वाले राउरकेला से जमशेदपुर पहुंच चुके हैं और आज पोस्टमार्टम के बाद मृतक के परिवार वाले को शव सौंप दिया गया और पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.


Copy