सुसाइड की घटना से सनसनी : RPSF 10 Th बटालियन में जवान ने अपने ही बैरक के छत से कूद कर की खुदकुशी

Edited By:  |
Reported By:
suscide ki ghatana se sansani suscide ki ghatana se sansani

धनबाद : बड़ी खबर धनबाद से जहां सदर थाना क्षेत्र के हिल कॉलोनी स्थित आरपीएसएफ 10thबटालियन में एक जवान ने अपने ही बैरक के छत से कूद कर आत्महत्या कर ली है. घटना की सूचना मिलने पर जवान को रेलवे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

आरपीएसएफ असिस्टेंट कमांडेंट अभय कुमार सिंह ने मीडिया को बताया कि देर रात जवान संदीप कुमार अपने परिवार के साथ बातचीत के दौरान इस तरह के कदम उठाते हुए सुसाइड कर लिया.

बताया जा रहा है कि उनके परिवार में पत्नी के साथ कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा था. इसी वजह से उन्होंने डिप्रेशन में आकर इस तरह के कदम उठाया. सुबह 4:00 बजे ग्राउंड पर एक जवान की नजर पड़ी जिसके बाद सूचित किया कि यहां पर एक जवान पड़े हुए हैं. देखा गया तो वह पूरी तरह से मृत जैसे लग रहे हैं. जवान को रेलवे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना स्थानीय थाना को दिया गया. मृतक जवान को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए एसएनएमएमसीएच भेजा. पोस्टमार्टम होने के बाद पुनः वापस आरपीएसएफ 10th बटालियन बैरक लाया जाएगा उसके बाद उनके परिजन को सूचित कर दिया गया है. परिजन पहली ट्रेन से धनबाद के लिए निकल चुकी है और मूलतः वह लोग हरियाणा के रहने वाले हैं. उनके परिवार यहां आकर शव को अपने कब्जे में लेकर अपने गांव चले जाएंगे. मृतक जवान का अंतिम संस्कार उनके गांव में ही होंगे.


Copy