सुपौल में 1 हजार मुर्गो की लूट : मुजफ्फरपुर से बंगाल जा रहे थे व्यापारी, गोली मार बदमाशों ने दिया अंजाम

Edited By:  |
Reported By:
SUPAUL ME 1000 MURGO KI LOOT SUPAUL ME 1000 MURGO KI LOOT

सुपौल : खबर है सुपौल से जहां मुर्गा लदे पिकअप गाड़ी को अज्ञात बदमाशों ने निशाना बनाया है। लूट के दौरान अपराधियों ने पिकअप के ड्राइवर के सर में गोली मार उसे मौत के घाट उतार दिया और मुर्गो से लदी पूरी गाड़ी को लूट कर फरार हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई।


मामला सुपौल के भपटियाही थाना इलाके का बताया जा रहा है जहां एनएच 57 पर अज्ञात बदमाशों ने मुर्गा लदे पिकअप को लूट लिया। इस दौरान पिकअप गाड़ी के चालक को बदमाशों ने एक गोली सर में मार दी। आननफानन में घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जख्मी चालक की सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

सूचना पर पहुंचे सदर एसडीपीओ कुमार इंद्र प्रकाश ने बताया भपटियाही थाना अंतर्गत एनएच 57 मुख्य मार्ग में मुजफ्फरपुर से मुर्गा लदे एक पिकअप गाड़ी पर सवार चालक सहित दो अन्य लोग बंगाल के नदिया जिला जा रहे थे। इसी क्रम में अज्ञात बदमाशों ने भपटियाही थाना इलाके एनएच 57 पर हथियार के बल पर गाड़ी को जबरदस्ती रोक कर लूटपाट करना शुरू कर दिया। इस दौरान चालक के विरोध करने पर उसके सर में बदमाशों ने गोली मार दी। और दो अन्य लोगों को मुर्गा लदे पिकअप गाड़ी को लेकर भाग निकले। आरोपियों को पकड़ने के लिए एनएच 57 पर नाकाबंदी कर चौकसी बढ़ा दी गई है। विभिन्न इलाकों में छापेमारी भी पुलिस अपने स्तर से कर रही है।

वहीँ पिकअप गाड़ी पर सवार बंगाल के नदिया जिला के रहने वाले बुद्धदेव ने बतायाबदमाश 8 की संख्या में थे और सभी के हाथों में हथियार नजर आ रहा था। घटना के बाद अपराधी फरार हो गया। जख्मी पिकअप चालक को स्थानीय राहगीरों की मदद से सरायगढ़ भपटियाही स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा। जहां के चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी के बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया। मृतक चालक का नाम 40 वर्षीय विश्वजीत दास बताया गया है। जो बंगाल के नादिया जिले के नकासापरा थाना के बेथोदोहरी गांव के रहने वाले थे।


Copy