विरोध में सड़क पर उतरे हजारों छात्र, : गन पॉइंट पर छात्रा के साथ छेड़खानी, कपड़े उतरवा... बनाया वीडियो

Edited By:  |
student-molested-at-gun-point-made-to-remove-clothes-made-video-thousands-of-students-took-to-the-streets-in-protest student-molested-at-gun-point-made-to-remove-clothes-made-video-thousands-of-students-took-to-the-streets-in-protest

DESK: BHU IIT से शर्मशार करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक बार फिर कॉलेज कैंपस में एक छात्रा के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया हैं. देर रात कुछ बाइक सवार बदमाशों ने सेकंड ईयर की छात्रा के साथ छेड़खानी की हैं. जिसको लेकर कॉलेज के छात्रों में आक्रोश हैं. हजारों की संख्या में छात्र प्रोटेस्ट कर रहे हैं. छात्रों की मांग है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. साथ ही कॉलेज परिसर में सुरक्षा को लेकर भी छात्रों ने सवाल उठाया हैं.


बता दे की छात्रा देर रात करीब 1:30 बजे अपने हॉस्टल से बाहर निकली थी. छात्रा के साथ उसका एक दोस्त भी था. तभी कॉलेज कैंपस के कर्मन बाबा मंदिर के करीब बाइक सवार 3 युवकों ने उनका रास्ता रोक दिया. बदमाशों ने गन पॉइंट पर छात्रा को उसके दोस्त से अलग कर दिया. फिर छात्रा को कोने में ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती की, छात्रा को पहले किस किया और गन पॉइंट पर छात्रा रो के कपड़े उतरवा दिया. जिसके बाद बदमाशों ने छात्रा को सड़क किनारे आपत्तिजनक हालत में छोड़ दिया. इस दौरान मनचलों ने छात्रा का अशलील वीडियो भी बना लिया.


आपको बता दे कि वाराणसी के काशी हिंदू विश्वविद्यालय की यह कोई पहली घटना नहीं इससे पहले भी कई एसे मामले बीएचयू में देखने को मिले है. साल 2017 में भी छेड़खानी बड़ी घटना सामने आई थी. जिस पर जमकर बवाल हुआ था.



Copy