सनसनीखेज : शादी का झांसा देकर यौन शौषण, लड़के की मां ने लड़की के गले में गमछा डाल गांव में घुमाया

Edited By:  |
sansanikhej shadi ka jhasa dekar youn soshan sansanikhej shadi ka jhasa dekar youn soshan

SAMASTIPUR: समस्तीपुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। जिले के अंगार घाट थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी का झांसा देकर किशोरी से यौन शोषण किए जाने के बाद युवक की मां के द्वारा किशोरी के गले में गमछा डालकर गांव में घुमाया जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।इस मामले में किशोरी के बयान पर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद महिला थाने की पुलिस ने आरोपी युवक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि नन्की पासवान का पुत्र विपिन से किशोरी का प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया गया है कि 26 अक्टूबर को युवक किशोरी को अपने घर ले आया। जहां युवक और उसके परिवार वालों ने किशोरी को यह कहते हुए घर में रख लिया कि वह उससे शादी कर लेगा। इस दौरान लगातार तीन दिनों तक उसके साथ यौन संबंध भी बनाया । बात जब गांव में फैलने लगी तो ननकी पासवान की पत्नी ने उक्त किशोरी के गले में गमछा डालकर 29अक्टूबर को पूरे गांव-गांव में भ्रमण कराया और उसे बदचलन बताया। बाद में सामाजिक प्रतिष्ठा का हनन होते हुए देख किशोरी के परिवार वाले पुलिस के पास पहुंचे।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अंगार घाट थाना क्षेत्र के डिहुली गांव निवासी नन्हकी पासवान उसके बेटे सुनील पासवान और विपिन पासवान के रूप में की गई है। महिला थानाध्यक्ष पुष्पलता कुमारी ने बताया कि मुख्य आरोपी महिला घर से फरार हो गई है जिसे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। महिला के पति व आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

समस्तीपुर से कैसर खान की रिपोर्ट ...


Copy