जनता के बीच में LJP (R) के प्रदेश अध्यक्ष : वैशाली में लोजपा रामविलास के संजय सिंह ने जनसंपर्क अभियान किया तेज, लोगों का मिल रहा भरपुर समर्थन

Edited By:  |
Sanjay Singh of LJP Ram Vilas intensified public relations campaign in Vaishali, getting full support from people Sanjay Singh of LJP Ram Vilas intensified public relations campaign in Vaishali, getting full support from people

Desk:लोकसभा चुनाव को लेकर इन दिनों गहमागहमी बढ़ गई है।बिहार में भी इसका खास असर देखा जा रहा है।राजनीतिक दल और उससे जुड़े नेता अपनी-अपनी सीट कंफर्म करने को लेकर लगातार जुगत में लगे है।

बात लोकतंत्र की जननी बिहार के वैशाली की करें तो यहां भी सियासी हलचल काफी तेज हो गई है। यूं तो कई नाम यहां चर्चा में है लेकिन एक नाम की चर्चा इन दिनों जोरों पर है और वो है लोजपा रामविलास के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय सिंह का। संजय सिंह यूं तो अक्सर क्षेत्र में रहते है लेकिन इन दिनों लगातार वो वैशाली के अलग अलग क्षेत्रों का दौरा कर रहे है। जनता का भरपूर समर्थन भी इन्हें मिल रहा है।संजय सिंह अपनी प्राथमिकताओं में वैशाली के गौरवशाली इतिहास को विश्व पटल पर पहचान दिलाने और युवाओं के लिए रोजगार को गिनवाते है।

दरअसल संजय सिंह पर पार्टी ने अलग अलग मौकों पर भरोसा जताया है। इन्हें जमुई चुनाव का प्रभारी भी बनाया गया था ये पार्टी में संगठन मंत्री की ज़िमेदारी संभाल चुके है। वहीं वैशाली लोकसभा सीट की जातीय स्थिति की बात करे तो यहां राजपूतों की संख्या अधिक है और दलित वोट भी खासा मायने रखता है और यही वजह है कि पिछले दो चुनाव में यहां लोजपा की जीत हुई है और ये दोनों राजपूत जाति से है।

इस बार संजय सिंह वैशाली से पूरी तैयारी में लगे है जातीय समीकरण के अनुसार फीट बैठने वाले संजय सिंह लगातार जनसंपर्क कर मतदाताओं तक अपनी पहुंच बना रहे है और पार्टी के विश्वास और मतदाताओं के आशीर्वाद की उम्मीद में है।


Copy