दुल्हन का हाई वोल्टेज ड्रामा : 7 फेरों के बाद ससुराल जाने से किया इंकार, वजह जान सभी हैरान

Edited By:  |
Reported By:
samastipur me dulhan ka high voltage drama samastipur me dulhan ka high voltage drama

समस्तीपुर : अजीबोगरीब मामला सामने आया है बिहार के समस्तीपुर जिले से जहां शादी समारोह में विदाई के बाद एक दुल्हन ने ससुराल जाने से साफ़ इंकार कर दिया। दरअसल ससुराल जाने के दौरान बीच रास्ते में ही हाई वोल्टेज ड्रामा कर दिया। जिसके बाद दुल्हन के मायके वाले मौके पर पहुंचे और दुल्हन को अपने साथ वापस घर ले गए।

मामला समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेझाडीह लगूनिया का बताया जा रहा है कि समस्तीपुर जिले के अंगार घाट थाना क्षेत्र से शुक्रवार को बारात बेझाडीह लगूनिया गांव आई थी। बड़े ही धूमधाम से रात में विवाह संपन्न हुआ और शनिवार सुबह लड़की की विदाई हुई लेकिन महज 3 किलोमीटर आगे बढ़ते ही दुल्हन ने हंगामा करना शुरू कर दिया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने बारात को घेर लिया क्योंकि लड़की ने अपने अपरहण की बात कहकर हल्ला करना शुरू कर दिया था।

दुल्हन ने बताया कि उसे ये जानकारी मिली कि उसके छोटे भाई की अचानक तबीयत खराब हो गई है। जिसके बाद दुल्हन ने गाड़ी रोकने की बात की और दूल्हे से फोन पर परिजनों से बात कराने की बात की लेकिन दूल्हे ने मोबाइल देने और उसके परिजनों से बात करने से इंकार कर दिया। जिसके बाद दुल्हन सड़क पर उतरकर बिशनपुर रोसरा मार्ग हनुमान मंदिर के पास चिल्लाना शुरू कर दिया। जिसे देखकर ग्रामीणों की भीड़ वहां जमा हो गई लेकिन थोड़ी देर बाद लोगों को पूरा मामला समझ में आ गया। लोगों के काफी समझाने के बाद भी दुल्हन ने ससुराल जाने से इंकार कर दिया। जिसके बाद मामले की सूचना दुल्हन के परिवार वालों को दी गई मौके पर पहुंचे परिवार वालों के समझाने के बावजूद भी लड़की ससुराल जाने को तैयार नहीं हुई तो फिर मायके वाले उसे वापस अपने साथ लेकर चले गए।


Copy