सड़क हादसे के बाद ग्रामीण आक्रोशित : आक्रोशित परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर NH-75 मुख्यमार्ग को किया जाम, जानें मामला

Edited By:  |
Reported By:
sadak hadsa ke baad graamin aakroshit sadak hadsa ke baad graamin aakroshit

लातेहार:बड़ी खबर लातेहार से जहां मनिका थाना क्षेत्र के दुमुहान पुल के पास देर रात ट्रक और कार के बीच भीषण टक्कर होने से 3 व्यक्तियों की मौत हो गई है. जबकि 2 लोग गंभीर रुप से घायल हो गये हैं. घायलों को स्थानीय लोगों ने अस्पताल भेज दिया है. घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है.

घटना के बाद आक्रोशित लोगों नेNH-75 मुख्यमार्ग को जाम कर दिया है. दुर्घटना में तीनों की मौत के मामले को लोगों ने हत्या बताया है. आक्रोशित ग्रामीणों ने हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग समेत मुआवजा को लेकर सड़क जाम कर दिया है. मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंच चुकी है.

ग्रामीणों ने बताया कि अनियंत्रित ट्रक ने कार को सीधी टक्कर मारी जिससे घटना स्थल पर ही 3 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं 2 की हालत गंभीर बनी हुई है. कार डालटेनगंज से लाते हार की ओर आ रही थी ,इसी दौरान मनिका थाना क्षेत्र के दुमुहान पुल के पास सामने से आ रही ट्रक ने सीधी टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. इधर राहगीरों की सहायता से सभी को मनिका स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया.


Copy