RJD नेता के हत्यारे की खोज : डुगडुगी बजाकर घर पहुंची रोहतास पुलिस, चिपकाया इश्तेहार

Edited By:  |
rjd neta ke hatayre ki khoj dugdugi bajakar ghar pahuchi rohtas police rjd neta ke hatayre ki khoj dugdugi bajakar ghar pahuchi rohtas police

Sasaram : खबर रोहतास जिला से है। जहां करगहर में 4 सितंबर को हुए पूर्व प्रमुख व राजद नेता विजेंद्र यादव की हत्या मामले में आज फरार आरोपी राजेश दुबे उर्फ गुड्डू दुबे के घर पर पुलिस ने इश्तेहार चिपकाए। कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने ये बड़ी कार्रवाई की है।

हत्याकांड में एक आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है। जबकि दो साजिशकर्ता पहले से जेल में है वहीं पुलिस चौथे आरोपी राजेश दुबे उर्फ गुड्डू दुबे को तलाश रही है। कोर्ट के निर्देश पर आरोपी के घर ढोल बजाकर इश्तेहार चिपकाया गया। बता दें कि दिनदहाड़े 4 सितंबर को करगहर थाना क्षेत्र में वर्तमान पैक्स अध्यक्ष व राजद नेता एवं पूर्व प्रखंड प्रमुख विजेंद्र यादव की हत्या कर दी गई थी।

इस हत्याकांड के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थीं। लोगों ने शव के साथ प्रदर्शन भी किया था। मौके से एक आरोपी को पकड़ के ग्रामीणों ने पुलिस को सौंपा था। लेकिन एक अन्य आरोपी को पकड़ने में पुलिस नाकाम रही थी। अंततः कोर्ट के निर्देश के बाद रविवार को शिवपुर स्थित राजेश दुबे के घर पर पुलिस ने इश्तेहार चिपकाया है।

रोहतास से रंजन कुमार सिंह की रिपोर्ट...


Copy