रफ्तार का कहर : भागलपुर में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइकसवार 2 युवकों की मौत

Edited By:  |
rafataar ka kahar rafataar ka kahar

भागलपुर: बड़ी खबर बिहार के भागलपुर से है जहांअकबरनगर-शाहकुंड मुख्यमार्ग पर शुक्रवार देर रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल पर सवार 2 युवकों की मौत हो गई. घटना के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया. वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बताया जा रहा है कि मृतक दोनों व्यक्ति जिले के शाहकुंड थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है. परिजनों ने बताया कि दोनों युवक शोपिंग करने भागलपुर गया था. बाजार से शोपिंग कर बाइक से घर लौट रहा था. इसी दौरान दुर्घटना का शिकार हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही अकबरनगर थाना की पुलिस दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया और घटना की जानकारी परिजनों को दिया.

घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि श्रीरामपुर खेल मैदान के समीप देर शाम करीब 8 बजे बाइक सवार दोनों युवक सड़क पर गिर पड़ा था. पुलिस ने बताया कि दुर्घटना ग्रस्त बाइक संख्या बीआर10एपी 9517 को जब्त किया गया है. बताया कि बाइक सवार युवक तेज गति से अकबरनगर से शाहकुंड की ओर जाने के क्रम में दुर्घटना का शिकार हुआ है. इन दिनों इस सड़क मार्ग पर काफी बड़े वाहनों का परिचालन हो रहा है.

भागलपुर से डबलू कुमारकी रिपोर्ट--